तेजस सच्ची कहानी: Tejas True Story

तेजस ट्रू स्टोरी: “जब संदेह हो, तो राष्ट्र के बारे में सोचें। इस तरह तेजस के ट्रेलर ने हमारी स्क्रीन से विदाई ली। कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘तेजस’ देशभक्ति और वीरता के बारे में है। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म को एक एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है, जिसमें भारतीय वायु सेना में एक महिला को एक लड़ाकू पायलट के रूप में सेवा रत दिखाया गया है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माताओं से सम्मानित, तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है। लेकिन चूंकि ट्रेलर पहले ही लोगों के सामने उतारा जा चुका है, इसलिए दर्शकों के लिए इस देशभक्ति की कहानी में अपने दांतों को सिंक करना स्वाभाविक है। इसके अलावा, वे यह भी उत्सुक हैं कि वास्तविक जीवन की घटनाओं ने तेजस को प्रेरित किया है या नहीं! आइए हम विवरण पर करीब से नज़र डालें!

Photo Credit Google

 

Is Tejas Based On A True Story?

अभिनेत्री कंगना रनौत एक वायु सेना पायलट की बहादुर और रोमांचकारी कहानी को पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खैर, ट्रेलर संतोषजनक बीजीएम और ठोस दृश्यों के साथ अध्ययन किया गया लग रहा था। इसके अलावा, क्लिप ने पहले से ही दर्शकों के लिए एक एक्शन-पैक रोमांच का वादा किया है, और शक्तिशाली संवाद के लिए धन्यवाद, आनंद लेने के लिए बहुत कुछ है। फिर भी, कहानी के बारे में बात करते हुए, ऐसा लगता है कि सर्वेश मेवाड़ा निर्देशित फिल्म ने वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरणा ली है। क्या ऐसा है?

सूत्रों के अनुसार, तेजस एक सच्ची कहानी पर आधारित नहीं है, लेकिन यह वास्तविक देशभक्ति की भावना और एक महिला पायलट की बहादुरी को दिखाने की संभावना है। इसलिए, फिलहाल, यह निष्कर्ष निकालना सुरक्षित है कि कहानी काल्पनिक है! ट्रेलर के अनुसार, तेजस कंगना रनौत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आईएएफ पायलट बनने की इच्छा रखती है। वह दृढ़ प्रशिक्षण से गुजरती है और अंत में उसे संभालने की जिम्मेदारी दी जाती है।

हालांकि, चीजें तब उलट जाती हैं जब आतंकवादी राष्ट्र पर आक्रमण करने और लोगों के जीवन को दांव पर रखने की कोशिश करते हैं। यही वह समय है जब कंगना उन्हें मिटाने का फैसला करती हैं, जिससे आतंकवाद के खिलाफ एक मिशन शुरू होता है।

Tejas Cast: Which Actors Are In The Film?

जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, आगामी एक्शन-ड्रामा फिल्म में कंगना रनौत तेजस गिल के रूप में हैं। उनके अलावा, इसमें अंशुल चौहान और वरुण मित्रा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, फिल्म में आशीष विद्यार्थी एक वरिष्ठ भारतीय वायु सेना अधिकारी के रूप में भी हैं, और विशक नायर भी मुख्य कलाकारों में से एक हैं।

तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जहां तक इसके डिजिटल प्रीमियर की बात है तो चीजों को गुप्त रखा जाता है। अभी यह खुलासा नहीं किया गया है कि कौन सा प्लेटफॉर्म स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल करेगा। हालांकि, मेकर्स को फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने में कुछ महीने लगेंगे। बहरहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाती है या नहीं! चूंकि रोनी स्क्रूवाला निर्माता के रूप में सेवा कर रहे हैं, इसलिए हम सकारात्मक प्रतिक्रियाओं की उम्मीद कर सकते हैं।

 

 

 

 

Leave a Comment