Al Nassr Followers: रोनाल्डो के साथ करार के बाद बढ़े अल नस्र के फॉलोअर्स, आठ लाख से 50 लाख के पार पहुंचे

Photo Credit Social MediaAl Nassr Followers: रोनाल्डो के साथ करार के बाद बढ़े अल नस्र के फॉलोअर्स, आठ लाख से 50 लाख के पार पहुंचे

रोनाल्डो के साथ करार के बाद तेजी से अन नस्र की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस क्लब के फॉलोअर्स 50 लाख के पार जा चुके हैं। वहीं, रोनाल्डो के साथ करार की खबर आने से पहले यह संख्या साढ़े आठ लाख के करीब थी।

सऊदी अरब के क्लब अल नस्र को रोनाल्डो के साथ करार का बड़ा फायदा मिला है। खेल जगत के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने के साथ ही यह क्लब भी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। 24 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर अन नस्र के फॉलोअर्स कई गुना बढ़ गए हैं। रोनाल्डो के साथ करार का एलान होने से पहले अल नस्र के फॉलोअर्स साढ़े आठ लाख के करीब थे। अब यह संख्या 50 लाख के पार जा चुकी है।

37 साल के रोनाल्डो ने ढाई साल के लिए अन नस्र के साथ करार किया है। वह 2025 तक इस क्लब के लिए खेलेंगे। इस दौरान उनकी सैलरी 200 मिलियन यूरो (करीब 1700 करोड़ रुपये) होगी। रोनाल्डो पहली बार किसी एशियाई क्लब के लिए खेलेंगे। इससे पहले उन्होंने लगभग एक दशक तक यूरोपीय क्लब फुटबॉल में राज किया है।

रोनाल्डो दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और उनकी लोकप्रियता का फायदा अब अल नस्र को मिल रहा है। रोनाल्डो के साथ करार के बाद अल नस्र के फॉलोअर्स तेजी से बढ़े हैं।

अल नस्र के साथ करार के बारे में बात करते हुए रोनाल्डो ने कहा, “मैं एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग में खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जिस तरीके से अल नस्सर काम करता है वह बहुत प्रेरणादायक है, और मैं अपने साथियों के साथ जुड़कर खुश हूं, ताकि हम साथ मिलकर टीम को अधिक से अधिक सफलता हासिल करने में मदद कर सकें।”

अल नस्सर ने नौ सऊदी अरब लीग खिताब जीते हैं। 2019 में आखिरी बार यह क्लब चैंपियन बना था। रोनाल्डो ने आगे कहा “मैं एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं। पुरुषों और महिलाओं के फुटबॉल दोनों के मामले में सऊदी अरब में अल नस्र शानदार काम कर रहा है और यहां खेल का विकास करने में इस क्लब का अहम योगदान है। हम सऊदी अरब के हाल के प्रदर्शन से देख सकते हैं कि इस क्लब की सोच बहुत प्रेरणादायक है। यह बड़ी फुटबॉल महत्वाकांक्षाओं और बहुत सारी संभावनाओं वाला देश है।”

रोनाल्डो ने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने यूरोपीय फुटबॉल में जीतने के लिए निर्धारित सब कुछ जीत लिया है और अब मुझे लगता है कि एशिया में अपने अनुभव को साझा करने का यह सही समय है। मैं अपने नए साथियों के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं और उनके साथ मिलकर क्लब को सफलता हासिल करने में मदद करूंगा।”

Your Question

where to watch al-nassr vs al-shabab fc
where to watch psg vs al-nassr
where to watch al-hilal vs al-nassr

Leave a Comment